अजीबो गरीब सी ड्रेस पहनकर Taapsee Pannu ने सबको चौंकाया

ना गाउन ना साड़ी, रेड कार्पेट पर सबकी नज़रें टिकी रहीं उनकी ड्रेस पर !

Image Source : Google

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बिकिनी लुक से सभी के होश फाख्ता कर दिए हैं. उन्होंने रेड कार्पेट पर ब्लैक बिकिनी में लोगों पर इस कदर अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं कि लोग उनके दीवाने बन बैठे. इस बात का सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक है जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर विदेश में हुए फिल्म फेस्टिवल में पहुंच गईं. खास बात है कि एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देने में बिल्कुल भी हिचकिचाईं नहीं और एक से बढ़कर एक किलर पोज कैमरे के सामने देने लगीं.

तापसी पन्नू के इस बोल्ड लुक को जिस जिसने भी देखा वो उन्हें देखता ही रह गया. खास बात है कि एक्ट्रेस ने बिकिनी के ऊपर जालीदार कपड़ा लपेटा हुआ है लेकिन फिर भी कैमरे में सब कुछ कैद हो गया. तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘दोबारा’ (Dobaaraa) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म को मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में ग्रैंड प्रीमियर होगा. इस फिल्म फेस्टिवल के मौके पर एक्ट्रेस ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंच गईं.

Image Source : Google

इस मौके पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर ब्लैक कलर का जालीदार कपड़ा पहने हुए दिखीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उसके ऊपर ब्लैक कलर का कोट पहने हुए दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए तापसी ने बालों का बन बनाया हुआ है और सटल मेकअप में नजर आईं. एक्ट्रेस को रेड कार्पेट में इस बोल्ड लुक में देखकर हर कोई शॉक्ड हो गया. इसकी वजह तापसी का बोल्ड लुक है. सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ‘दोबारा’ फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ ही पोज देती हुई दिखीं.

‘दोबारा’ (Dobaaraa) फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा और पावेल गुलाटी हैं. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है जबकि एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. तापसी पन्नू की अनुराग कश्यप संग ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ फिल्म का निर्देशन भी अनुराग कश्यप ने किया था.

News Source Link

Leave A Reply

Your email address will not be published.