तारा सुतारिया ने खोले शर्ट के बटन, फैंस को किया मदहोश !

Tara Sutaria opened the shirt buttons, made the fans drunk!

Image Source : https://www.instagram.com/p/ChMEWZQptSY/?hl=en

तारा सुतारिया का जन्म 19 नवम्बर 1995 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम हिमांशु सुतारिया और माता का नाम टीना सुतारिया हैं. तारा के परिवार में उनके अलावा उनकी एक बहन पिया सुतारिया भी हैं. उनके पिता हिमांशु सुतारिया एक नामी बिजनेसमैन हैं. तारा ने अपनी पढाई अपने गृहनगर यानि मुंबई से ही की. तारा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के स्कूल ऑफ़ क्लासिकल बैलेट से की. इसके बाद उन्होंने सेंट एंड्रयू कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड कॉमर्स से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया.

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) पिछले कुछ वक्त से कई कारणों से चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें कई फिल्मों के लिए लगातार ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने लुक्स की वजह से भी लोगों का खूब ध्यान खींचा है. दुनियाभर के लोग आज तारा के लुक और स्टाइल के दीवाने हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

तारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना बोल्ड और सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब फिर से तारा ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपने नए फोटोशूट की झलक शेयर की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है.

लेटेस्ट फोटोज में तारा को लेदर स्टाइल ट्राउजर और ओवर साइज मैचिंग की शर्ट पहने देखा जा रहा है. उन्होंने यहां शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने अपने ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.तारा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आई मेकअप किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में तारा बेहद हॉट दिख रही हैं.

तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले ही दिनों उनकी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हुई है. इस फिल्म में तारा का एक अलग ही अवतार देखने को मिला था. इसमें उनके साथ दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखे थे. फिलहाल तारा के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

News Source : khabartimes24

Leave A Reply

Your email address will not be published.