India vs Bangladesh : तीसरे वनडे के लिए कुलदीप यादव टीम में शामिल

India vs Bangladesh 3rd ODI
India vs Bangladesh 3rd ODI

India vs Bangladesh : भारत के कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान अंगूठे में चोट लगने से घायल होने के बाद मुंबई लौट गए हैं. इसके पहले कुलदीप सेन और दीपक चाहर भी चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. इनके स्थान पर चयन समिति ने कुलदीप यादव को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है.

कप्तान रोहित शर्मा को चोट

कप्तान रोहित शर्मा (Captain Rohit Sharma hurt) को चोट लगने के बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी चोट का आकलन किया और ढाका के एक स्थानीय अस्पताल में उनका स्कैन किया गया. फिलहाल वह विशेषज्ञ परामर्श के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और अंतिम वनडे में नहीं खेल पाएंगे. आगामी टेस्ट सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता पर बोर्ड कोई भी फैसला रिपोर्ट आने के बाद लिया जाएगा.

इसके पहले तेज गेंदबाज कुलदीप सेन (Fast Bowler Kuldeep Sen) ने पहले वनडे के बाद पीठ में जकड़न की शिकायत हो गयी थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया और उन्हें दूसरे वनडे से आराम की सलाह दी गई. इसके बाद कुलदीप सेन की चोट का पता चला है और उन्हें श्रृंखला से बाहर कर दिया गया. साथ ही तेज गेंदबाज दीपक चाहर को दूसरे वनडे के दौरान बाएं हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आया और वह श्रृंखला से भी बाहर हो गए हैं.

कुलदीप सेन और दीपक चाहर (Kuldeep Sen and Deepak Chahar) दोनों अब अपनी चोटों के कारण एनसीए को रिपोर्ट करेंगे और स्वस्थ होने के बाद ही टीम में शामिल होंगे. इसीलिए चयन समिति ने स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को तीसरे और अंतिम वनडे के लिए भारतीय टीम में शामिल किया है.

Gujarat and Himachal Elections : लोकतंत्र को मजबूती देने वाले नतीजें

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारत की टीम ऐसी हो सकती है. केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव.

News Source : ETV Bharat hindi

Back to top button
praktijkherstel.nl, | visit this page, | visit this page, | Daftar Unibet99 Slot Sekarang , | bus charter Singapore