Urfi Javed Viral New Video : आखिर उर्फी ने क्यों कहा जारी रहेगा मेरा नंगा नाच? देखें वीडियो

Urfi Javed Viral New Video: Why did Urfi say that my orgy will continue? watch video

Image Source : Instagram/viralbhayani

Urfi Javed Viral New Video :  सोशल मीडिया सनसनी और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली उर्फी जावेद अपने स्टाईलिश अतरंगी कपड़ों की वजह से जानी पहचानी जाती है। हरदिन अपने नए लुक और बेबाक बातों से लोगों के होश उड़ा देने वाली उर्फी जावेद एक फिर अपने नए स्टेटमेंट से सुर्खियों में छा गई है।

विदित हो एक महिला नेत्री ने उनके खिलाफ शिकायत सोशल मीडिया पर की थी कि मुंबई पुलिस को उर्फी जावेद को गिरफ्तार करना चाहिए क्योंकि वह सड़क पर नग्नता का पदर्शन करती है जिससे माहोल खराब होता है और बच्चे बिगड़ते है। ऐसे में एक फिर उर्फी का एक बयान यानि कि एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी ने फैंस के लिए एक मैसेज दिया-मेरा नंगा नाच जारी रहेगा!

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Urfi javed bold dress : आपको बता दें कि उर्फी ने यह सब अपनी मां के सामने किया, जो उनके साथ ही मुंबई के बाहर जा रही हैं। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी एक बोल्ड डेनिम आउटफिट में काफी हॉट लग रही थीं और इस लुक की बारीकियों से फैंस का सिर चकरा गया। उर्फी की बोल्डनेस बढ़ाने वाली इस ड्रेस ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस बार उर्फी जावेद ने नए ड्रेस में डेनिम मिनी स्कर्ट के साथ एक डेनिम टॉप पहना था। उर्फी ने टॉप को लेकर खुद बताया कि ये असल में टॉप नहीं उनकी जीन्स है, जिसे उन्होंने उलटकर, टॉप की तरह पहन लिया है।

वीडियो को देखने पर पता चलता है कि उर्फी ने इस टॉप के नीचे कुछ नहीं पहना है और क्योंकि उर्फी ब्रालेस हैं। गौर से देखने पर उप्स मोंमेट जैसे इमेज बनती दिख रही है।

Tamannaah Bhatia and Vijay Varma KISS : क्या वाकई किसी से रिलेशनशिप में है तमन्ना, देखेें वीडियों

Urfi Javed steps out in a bold and blue outfit

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल (Urfi Javed Viral New Video) हो रहा है। उर्फी से पैपराजी ने जब पूछा कि उनके फैंस जो उन्हें इतना प्यार देते हैं, उनसे वो क्या कहना चाहेंगी। इस सवाल का उर्फी जावेद ने जवाब दिया कि प्यार का तो पता नहीं लेकिन मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरा नंगा नाच जारी रहेगा! सोशल मीडिया पर उर्फी के इस स्टेटमेंट ने तहलका मचा दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.